Sunday, November 27th, 2022

JEECUP Counselling 2022: जेईईसीयूपी के चौथे राउंड की काउंसलिंग का रिजल्ट कुछ समय में होगा जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

JEECUP Counselling 2022 Round 4 Seat Allotment result: संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद उत्तर प्रदेश (JEECUP) आज, 27 सितंबर को यूपीजेईई योग्य उम्मीदवारों के लिए राउंड 4 अलॉटमेंट लिस्ट जारी करेगा। जिन उम्मीदवारों ने जेईईसीयूपी राउंड 4 काउंसलिंग के लिए आवेदन किया है, वे अपने अलॉटमेंट रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर देख सकते है।

JEECUP 2022 काउंसलिंग के लिए राउंड 4 के रजिस्ट्रेशन कल, 26 सितंबर, 2022 को बंद हुए। उसी के लिए परिणाम आज घोषित किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों को यूपी पॉलिटेक्निक काउंसलिंग प्रक्रिया में सीट अलॉटमेंट नहीं की गई है, उन्हें चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वे अगले दौर में आवेदन कर सकते हैं।

जेईईसीयूपी राउंड 4 अलॉटमेंट रिजल्ट के बाद 28 और 30 सितंबर को जिला सहायता केंद्रों पर डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन किया जाएगा। इस विंडो के दौरान, उम्मीदवारों को प्रवेश शुल्क जमा करना होगा।

उम्मीदवार जो अपनी सीट वापस लेना चाहते हैं, वे भी कल, 28 सितंबर, 2022 से ऐसा कर सकते हैं। फिर इन सीटों को अगले दौर की काउंसलिंग में अन्य योग्य उम्मीदवारों को फिर से आवंटित किया जाएगा।

बता दें JEECUP काउंसलिंग के 5वें दौर के लिए रजिस्ट्रेशन 28 सितंबर से शुरू हो रहा है। इस साल यूपीजेईई (पॉलिटेक्निक) योग्य उम्मीदवारों के लिए जेईईसीयूपी काउंसलिंग के चार और दौर होंगे।

JEECUP 2022 काउंसलिंग शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

UPJEE(P) उत्तर प्रदेश के सरकारी और निजी पॉलिटेक्निक कॉलेजों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक राज्य स्तरीय परीक्षा है। JEECUP योग्य उम्मीदवारों के लिए परीक्षा आयोजित करने और काउंसलिंग की मेजबानी करने के लिए जिम्मेदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.