Sunday, November 27th, 2022

यमुना एक्सप्रेसवे से 20 फीट नीचे गिरी तेज रफ्तार BMW कार, चालक की दर्दनाक मौत, दोस्त घायल:-


Greater Noida News: 
ग्रेटर नोएडा स्थित यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. आज यानी शनिवार की सुबह एक BMW स्पोर्ट्स कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेवे से नीचे जा गिर गई. इसके चलते कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त बुरी तरह घायल हो गया. घायल शख्स का इलाज कैलाश अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि घटना थाना दनकौर क्षेत्र के गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे हरियाणा के रहने वाले भरत और उसका दोस्त गौरव अपनी बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स कार से आगरा की ओर यमुना एक्सप्रेसवे से जा रहे थे. तभी गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेसवे से 20 फीट नीचे जा गिरी. इसके चलते गाड़ी चला रहे 20 वर्षीय भरत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए पुलिस ने कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया है.

दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बीएमडब्ल्यू कार पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गई. फिलहाल थाना दनकौर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई 

यमुना एक्सप्रेसवे से 20 फीट नीचे गिरी तेज रफ्तार BMW कार, चालक की दर्दनाक मौत, दोस्त घायल

वहीं, थाना दनकौर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया के सुबह करीब 8:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि यमुना एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 11 के पास तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर एक कार एक्सप्रेस नीचे गिर गई है. गाड़ी में 2 लोग सवार थे, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.