Sunday, November 27th, 2022

मुलायम सिंह की हालत गंभीर, अखिलेश-डिंपल मेदांता में मौजूद, हेल्थ पर क्या बोले डॉक्टर?

अखिलेश यादव और डिपंल यादव मेदांता पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. साथ ही अखिलेश को फोन करके मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली है.

मुलायम सिंह की हालत गंभीर, अखिलेश-डिंपल मेदांता में मौजूद, हेल्थ पर क्या बोले डॉक्टर?

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत नाजुक बनी हुई है. वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल प्रशासन ने मुलायम की तबीयत को लेकर एक हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. इसके अनुसार, डॉक्टरों की टीम उन पर निगरानी रखे हुए हैं. हालांकि, उनकी स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है. वह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. वहीं, वहां उनके बेटे अखिलेश यादव और बहू डिपंल यादव भी मौजूद हैं.

वहीं, रविवार रात समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कार्यकर्ताओं से अपील की है कि ”आदरणीय नेताजी (मुलायम सिंह यादव) आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल न आएं. सूचना नेताजी के स्वास्थ्य के बारे में आपको समय-समय पर जानकारी दी जाएगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है, साथ ही अखिलेश यादव को फोन करके मुलायम के स्वास्थ्य की जानकारी ली है. वहीं, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है , मुलायम सिंह जी के खराब तबीयत का समाचार प्राप्त हुआ, मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

तबीयत ज्यादा खराब होने पर कराया गया अस्पताल में भर्ती

मुलायम सिंह यादव की काफी समय से बीमार चल रहे हैं. हालांकि, रविवार को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी. इसके बाद उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनको एडमिट कराया गया था. उनको पेट दर्द और पेशाब में संक्रमण की शिकायत थी. हालांकि, तबीयत में सुधार के बाद उनको अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था, लेकिन दोबारा तबीयत बिगड़ने के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रियंका और जयंत सिंह ने किया ट्वीट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया, ‘मुलायम सिंह यादव जी की बिगड़ती सेहत के बारे में सुनकर हम सब चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए कामना कर रहे हैं’. वहीं, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत सिंह ने ट्वीट किया, ‘मुलायम सिंह जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.